sex story मेरी पहली चुदाई,मेरे चाचा के लड़के के साथ Hindi sex story



मेरा नाम श्रुति  ह और में २२ साल की हु मेने पढाई में स्नातक पास  किया ह  मेरी लम्बाई छ  फुट ह और  मेरी hight लम्बी ह परन्तु मेरा शरीर  भरा पूरा हे इसलिए मुझे मेरी hight  से कोई पेरशानी नहीं है।मुझे लम्बे लड़के पसंद है  आज में आपको अपनी पहली  चुदाई की कहानी  सुनाने जा रही हु आशा करती हु अबको ये कहानी  पसंद आये  चालो आब जायदा समय न लेते हुए कहानी स्टार्ट करती हु ये घटना कुछ समय पहले की है। (sex story मेरी पहली चुदाई )






मेरे घर में मेरे अल्वा  ममी ,पापा और बड़ी बहन  भी हे मुझे चुदाई का शौक तब से ह जब पहली बार अपने ममी पापा की चुदाई  देखी थी उस समय मुझे यह पता नहीं था की यह चुदाई होती हे जब मेने फली बार चुदाई करवाई तब मुझे अकल आयी इस चिड़या का नाम चुदाई हे पर ये चिडया खुद तो नहीं उड़ती पर अच्छे आछो  की हवा उदा देती है  जब हम बचपन में चाचा के घर गए तो हम वह  छुपम छुपाइ खेलते थे तब मेरे चाचा का लड़का हम दोनों बहेनो के साथ चुप जाता था और मुझसे लिपटने लगता और  तब में गरम हो गयी  और उसके लंड पर हाथ फेरने लगी तभी उसने अपने लंड को बहार निकाला और मेरी चुत पर रगड़ने लगता  था  तब में और भी गरम हो जाया करती थी।  ऐसे ही समय बीत गया और में बड़ी हो गयी फिर एक दिन मेरे चाचा के लड़के का massage आया तो में उससे से massage में बात कर रही थी तब अचानक उसने सेक्स के बारे में बात की और में और मेरे चाचा का लड़का दोनों गरम हो गए तब  उसने मुझे बचपन की चुदाई के बारे में पूछा तो मेने जठ से हां कर दिया तो फिर उसने पूछा की क्या अब हम चुदाई कर सकते ह तो मेने हा कर दिया क्युकी अब मुझे अपनी चुत और गांड  की चुदाई खुद ही करनी पड़ती है और अब तो मुझे असली लण्ड मिल रहा हे और फिर हमारी रोज़ सेक्स की बात होने लगी ,फिर मेने कहा की मुझे चुदाई करवानी है, पर हम दोनों चुदाई कैसे करवाते हमारे पास कोई जगह नहीं थी. फिर दो दिन बाद उसने मुझे फोन किया और कहा की मेरे पास कमरे का जुगाड़ हो गया हे तब मेने उससे कहा की उसकी कोई जरुरत नहीं है  कल मेरे सब घरवाले  बहार जा रहे है तुम आ जाना ! फिर में अगली सुबह उठी और बाथरूम में गयी वहा जाकर मेने अपनी चिकनी चमेली चुत को चिकना कर लिया ! सच में मेरी चुत बहुत सुन्दर लग रही थी तभी उसका फोन आया और उसने बोला में आ गया तब में भाग कर  गयी और दरवाजा खोला और उससे पूछा की तुम्हे आते हुए किसी ने देखा तो नहीं तब उसने बोलै नहीं बहार कोई नहीं था फिर में बोली ठीक है ! फिर में उसे छेड़ती हुई अंदर जाने लगी तब उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया और मेरी गर्दन को चूमने  लगा.सस !हा ,सस ,फिर उसने मुझे अपनी और घुमाया और मेरे होठो पे अपने होठ रख कर चूसने लगा  और हाथो से मेरे चूचियों को दबाने लगा में पूरी तरह से गरमा हो चुकी थी, सस !हा ,सस!आह !ओह !सस.अब  में घुटनो के बल बैठ  गयी। और उसकी जींस और अंडरवेअर को उतार दिया उसकी जाठ भी नही थे  फिर मेन ने उसके लंड  को अपने हाथ से हिलना शुरू  किया और जीभ से चाटने लगीऔर उसके लंड  को खड़ा कर  दिया अब उसके मुँह से  उह्ह !आह !ओह्ह्ह !सस! ऐसी सिसकारियां निकलने लगी मेने उसके लैंड को दस मिनट तक चूसा और वो सिसकारियां भर रहा था और फिर उसने मेरे बूब्स को दबाना शुरू किया और मेरी टीशर्ट और ब्रा को उतार दिया अब वो मेरे बूब्स को चूसने  लगा और धीरे धीरे मेरी चुत चाटने  लगा मेरे मुँह से सिसकारियां उह्ह !आह !हम्म !ओह्ह! सस निकलने लगी अब मेरी चुत पूरी गीली हो चुकी थी ,और फिर उसने अपने लंड को मेरी चुत पे रगड़ना शुरू किया। और  फिर से मुझे पलंग पर लेटा कर मेरी दोनों टांगो को चौड़ी कर के मेरी चुत को चूसने लगा और में उह्ह !आह !हम्म !ओह्ह! सस कर रही थी और अब उसने धीरे से अपने लंड को मेरी चुत में डाल दिया दर्द के मारे  मेरी आह ,आह,आह,आह की आवाज निकल रही थी  तब उसने मेरे मुँह को बंद किया और झटके मार कर चोदने लगा फिर जब वो झटके मारने लगा तब मुझे भी मजा आने लगा और अब उसने अपनी चुदाई को तेज़ कर दिया अब वो शॉट मरने लगा  और में उह्ह !आह !हम्म !ओह्ह! सस की आवाज निकल  रही थी अब में भी उछाल उछाल का चुदाई काथी  आनंद ले रही  और वो ऐसे चोद रहा था की छोड़ने का नाम ही  नहीं ले रहा था ,और चोदे भी क्यू न हम दोनों की बहुत सालो की आग जो थी ये। और मुझसे भी रोका नहीं गया  ऐसे ही हमारी चुदाई चलती रही आधे घंटे की चुदाई के बाद उसका माल मेरी चुत में झड़ गया। दोस्तों ये थी मेरी कहानी कैसी लगी।  (sex story मेरी पहली चुदाई )

Comments

Popular posts from this blog

Hindi sex story सील पैक भाभी की पहली चुदाई

Brother-in-law says fuck, Indian sex story in English

सुमन ने अपने ससुर से चुदवाया भाग - 1| Hindi Sex Story